जैकी श्रॉफ की नकल उतार सकते हैं कृष्णा अभिषेक, कॉमेडियन ने किया खुलासा, बताया- एक्टर ने खुद फोन करके दी इजाजत

कुछ दिन पहले जैकी श्रॉफ ने अपने नाम, सरनेम, डायलॉग को बिना उनकी इजाजत के इस्तेमाल करने को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट गए थे। उन्होंने याचिका दायर की थी और मांग की थी कि उनकी इजजात के बिना कोई उनसे जुड़ी चीजों को इस्तेमाल ना करे। उनका नाम तक नहीं। इसी पर अब कोर्ट ने कहा था कि अगर कोई ऐसा करेगा तो वह एक्टर के व्यक्तित्व और प्रचार अधिकारों का उल्लंघन होगा। मगर कृष्णा अभिषेक को इसमें छूट मिली है। खुद कॉमेडियन ने खुलासा किया है।

दरअसल, कृष्णा अभिषेक तमाम बॉलीवुड एक्टर्स की नकल उतारते हैं। धर्मेद्र, शाहरुख, जितेंद्र के अलावा इसमें नाम जैकी श्रॉफ का भी शामिल था। वह कई रियलिटी शोज में उनके जैसे बनकर आते और अपने अंदाज में सबको हंसाते थे। मगर जब जैकी श्रॉफ कोर्ट गए। याचिका दायर की तो लोगों को चिंता था कि अब कृष्णा कभी भविष्य में ऐसा नहीं कर पाएंगे।

जैकी श्रॉफ का कृष्णा अभिषेक को कॉल आया था

मगर ‘ईटाइम्स’ से बातचीत में कृष्णा ने बताया है कि एक्टर ने उन्हें खुद पर्सनली कॉल किया था और उनसे अपनी नकल जारी रखने को कहा था। कॉमेडियन ने कहा कि वह एकमात्र ऐसे कलाकार हैं, जिन्हें जैकी दादा की नकल करने की इजाजत है। क्योंकि उनको पर्सनली बुलाया गया था और एक्टर ने कृष्णा की उनकी नकल के लिए तारीफ की थी।

जैकी श्रॉफ ने कृष्णा अभिषेक की तारीफ की थी

जैकी ने कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में कृष्णा की तारीफ की थी और कहा था, ‘मेरी एक्टिंग तो भीड़ू मेरे से भी भारी करता है, मेरे को मालूम नहीं था कि ऐसा है मैं। तो मैं कृष्णा को जरा बुलाना चाहता हूं। कृष्णा बावा मेरा बच्चा, और सबको बच्चा बनाया तो एक दिन जूते खायेगा भाई। मेरा बच्चा, मेरा बच्चा आजा मेरा बच्चा।’ और बीते दिन ‘लाफ्टर शेफ्स’ में भी कृष्णा ने एक्टर की बेटी के सामने उनके पिता की नकल उतारी थी। सब हैरान थे कि कोर्ट के ऑर्डर के बाद ये कैसे कर रहे तो अब सब एकदम साफ हो गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.