पति बना हैवान! पत्नी को बाइक के पीछे बांधकर घसीटता रहा शख्स, इस वजह से किया जानवरों जैसा सुलूक

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी बाइक के पीछे महिला को रस्सी से बांधकर घसीट रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया और हर कोई उस जल्लाद को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग करने लगा. आपको जानकर हैरानी होगी कि महिला को बाइक से खींच रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि उसका पति ही है. वायरल वीडियो राजस्थान के नागौर जिले के खींवसर स्थित पाचौड़ी गांव का बताया जा रहा है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी को सजा देने के लिए हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. शख्स ने अपनी पत्नी को बाइक से बांधकर काफी दूर तक घसीटा, स्थानीय लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाया जो अब वायरल हो रहा है.

तमाशबीन बने लोग बनाते रहे वीडियो

वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. वीडियो में देखा गया कि आरोपी काफी तेज बाईक चला रहा है और उसकी पत्नी जोर-जोर से चीख रही है. उसी रास्ते से एक महिला भी पैदल गुजरती है, लेकिन उसका रिएक्शन ऐसा था कि मानों ये वहां की आम घटना हो. पीड़ित महिला की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया, यहां तक की वीडियो बना रहे लोग भी तमाशबीन बने रहे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी शख्स का नाम प्रेम राम मेघवाल है, उसकी शादी को महज 10 महीने ही हुए थे. ऐसा भी कहा जा रहा है कि आरोपी में लड़की के परिवार वालों को 2 लाख रुपये देकर शादी की थी.

इस वजह से पति ने दी ‘तालीबानी सजा’

प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला एक महीने से अपनी बहन के घर बाड़मेर जाने की जिद कर रही थी, लेकिन जब उसके पति ने मना किया तो वो बिना उसकी इजाजत ही अपनी बहन के घर चली गई. इस बात से आरोपी इतना नाराज हो गया कि पत्नी को बाईक से बांधकर घसीटने लगा. आरोपी प्रेम राज की इस हैवानियत का किसी ने विरोध भी नहीं किया और वीडियो बनाने लगे. वायरल हो रहा वीडियो एक महीने पुराना बताया जा रहा है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि महिला के पति प्रेम राज को शराब की बुरी लत है और वो अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया करता था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.