जबलपुर में पान मसाला और सिगरेट चुराने वाली गैंग को पुलिस ने पकड़ा ,पूछताछ में हुए कई खुलासे..

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में पान मसाला और सिगरेट चुराने वाली गैंग को पुलिस ने पकड़ लिया है और जब पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने कई वारदातों का खुलासा किया है, आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह कई बार जेल भी जा चुके हैं लेकिन जेल से वापस आने के बाद चोरी करने लगते हैं। जबलपुर की गढ़ा थाना पुलिस ने गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से लाखों रुपए के पान मसाला और सिगरेट भी जब्त की गई है। चोर गैंग कई दुकानों का शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देती है। आपको बता दें कि अलग-अलग क्षेत्र में कुछ दिनों से चोरी की घटनाएं लगातार सामने आ रही थीं। इसके बाद पुलिस को जांच में पता चला कि चोर पान मसाला सिगरेट की दुकान को ही निशाना बनाते हैं।

24 अगस्त की रात शाही नाका के पास रहने वाले पुष्प कुमार जैन की दुकान पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था और डेढ़ लाख का पान मसाला और सिगरेट चोर ले गए थे। इसके बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए। जिसमें चोर नजर आए गढ़ा थाना पुलिस ने पांच बदमाशों से डेढ़ लाख की महंगी सिगरेट और पान मसाला बरामद कर लिया है।

यह लोग गैंग बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते थे और पान मसाला और सिगरेट की ही चोरी करते थे, चोरों का कहना है कि पान मसाला और सिगरेट आसानी से बिक जाता है और व्यापारी भी ज्यादा पूछताछ नहीं करते, चोरों ने बताया कि सोने चांदी के जेवर बेचने के लिए बाजार में काफी परेशानी आती है लेकिन पान मसाला और सिगरेट चोरी करने का रास्ता इसलिए अपनाया क्योंकि यह आसानी से बिक जाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.