अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता ने किया सुसाइड, बांद्रा के घर से लगाई छलांग

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने बुधवार सुबह मुंबई की एक इमारत की छठी मंजिल से कथित तौर पर कूदकर खुदकुशी कर ली. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि अनिल अरोड़ा ने बांद्रा की एक इमारत की छठी मंजिल से कथित तौर पर छलांग लगा दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

उन्होंने कहा कि पुलिस मौके पर पहुंची और अरोड़ा को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. अधिकारी ने कहा कि घटना के पीछे की वजह अभी पता नहीं चली है और जांच जारी है. इस बीच एक सूत्र ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘यह सच है कि मलाइका के पिता की आज सुबह मृत्यु हो गई. उन्होंने खुदकुशी नहीं की है. यह एक हादसा था. सब सदमे में हैं क्योंकि उन्हें कोई बीमारी नहीं थी या ऐसी कोई बात नहीं थी.’’ सूत्र के अनुसार पुलिस के पंचनामे से चीजें साफ हो जाएंगी.

अभिनेत्री-मॉडल मलाइका अरोड़ा के पिता के मामले में और अधिक जानकारी देते हुए डीसीपी राज तिलक रोशन ने बताया, “इस इमारत के अंदर 62 वर्षीय अनिल मेहता का शव मिला है. विस्तृत जांच चल रही है. फोरेंसिक टीम के साथ बांद्रा पुलिस स्टेशन मौके पर है. हम सभी कोणों से आगे की जांच करेंगे और आगे की कानूनी प्रक्रिया चल रही है.”

Leave A Reply

Your email address will not be published.