क्या ‘सिंघम अगेन’ से क्लैश टालने के लिए ‘भूल भुलैया 3’ के मेकर्स ने अजय देवगन के साथ की मीटिंग? क्या रहा फैसला?

इस साल दिवाली पर लोगों को दो बड़ी फिल्मों के बीच क्लैश देखने को मिलने वाला है. मल्टीस्टारर फिल्म ‘सिंघम अगेन’ और ‘भूल-भुलैया 3’ 1 नवंबर को एक साथ रिलीज होने वाली हैं. जहां ऑडियंस इस क्लैश का बेसब्री से इंतजार कर रही है, वहीं दोनों फिल्मों के मेकर्स एक-दूसरे से रिलीज को टालने की बात कह रहे हैं. इसी बीच ऐसी खबर भी आ रही है कि ‘भूल-भुलैया 3’ के मेकर्स की रिक्वेस्ट को अजय देवगन ने मानने से इनकार कर दिया है.

अजय देवगन स्टारर ‘सिंघम अगेन’ में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर और टाइगर श्रॉफ जैसे एक्टर्स हैं, जिनको एक साथ बड़े परदे पर देखना अपने आप में ही एक्साइटिंग है. वहीं ‘भूल-भुलैया 3’ में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन जैसे एक्टर्स हैं. दोनों इस साल की मोस्ट एंटीसिपेटेड फिल्में है. दोनों के क्लैश होने पर किसी एक फिल्म को भारी नुकसान भुगतना पड़ सकता है, इसके बावजूद दोनों ही मेकर्स डेट को आगे-पीछे नहीं कर रहे हैं.

दोनों फिल्म के मेकर्स ने की मुलाकात

खबर है कि ‘भूल-भुलैया 3’ के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने डेट चेंज करने के लिए रोहित शेट्टी और अजय देवगन से मुलाकात की है, लेकिन कोई बात नहीं बन पाई है. ‘सिंघम अगेन’ के मेकर्स का कहना है कि उनकी फिल्म दिवाली के लिहाज से ही बनी है. इससे पहले ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज डेट 15 अगस्त रखी गई थी, जो कि बाद में दशहरे के वक्त पर शेड्यूल की गई लेकिन फिर उसकी डेट बदलकर दिवाली कर दिया गया. ‘सिंघम अगेन’ को जियो स्टूडियोज ने प्रोड्यूसर किया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.