भारत की जेल में बंद गैंगस्टर ने लांच किया ये नया ऑनलाइन गेमिंग ऐप, राजस्थान, गुजरात, दिल्ली के बड़े सट्टेबाजों का मिला साथ

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ऑनलाइन गेमिंग ऐप लॉन्च किए हैं, जिन्हें दुबई से संचालित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि गेमिंग ऐप के अन्य संचालक राजस्थान, गुजरात और दिल्ली के बड़े सट्टेबाज हैं।

सूत्रों ने बताया कि गायक सिद्धू मूसेवाला की 2022 में हुई हत्या के आरोपियों में से एक बिश्नोई ने अपने नए उद्यम में काला धन लगाने के लिए ऑनलाइन गेमिंग ऐप व्यवसाय में प्रवेश किया है। “ऐप के संचालन के लिए बिश्नोई के करीबी सहयोगियों को अलग-अलग जिम्मेदारियां दी गई हैं। लॉरेंस साबरमती जेल से ऐप के प्रचार से लेकर इसके संचालन तक हर चीज पर नजर रखता है। बिश्नोई के निर्देश पर दुबई में बसा दिल्ली का एक व्यापारी ऐप चलाता है। इस व्यापारी का पंजाब के कई गायकों के बीच अच्छा प्रभाव है।”

ऐप के प्रचार की जिम्मेदारी गोल्डी बरार और रोहित गोदारा को

उन्होंने बताया कि गैंगस्टर को ऑनलाइन गेमिंग क्षेत्र में प्रवेश करने का विचार महादेव बेटिंग ऐप रैकेट से मिला, जिसका हाल ही में पुलिस ने भंडाफोड़ किया था। बिश्नोई ने महादेव ऐप के संचालकों से पैसे ऐंठने की भी कोशिश की और उसने अपने गिरोह की आपराधिक गतिविधियों से प्राप्त करोड़ों रुपये इसमें निवेश किए। ईडी द्वारा गिरफ्तार किए गए एक आरोपी ने गैंगस्टर के लिए यह ऐप डिजाइन किया है और डिजाइन करने वाला बिश्नोई के साथ साबरमती जेल में बंद है। ऐप के प्रचार की जिम्मेदारी गोल्डी बरार और रोहित गोदारा को दी गई थी।

लॉरेंस वर्तमान में गुजरात के अहमदाबाद सेंट्रल जेल में साबरमती सेंट्रल जेल में बंद है। उसका छोटा भाई अनमोल बिश्नोई, जिसके बारे में माना जाता है कि वह अमेरिका या कनाडा में है, उसके गिरोह से जुड़े मामलों को देखता है। सलमान खान के पिता और पटकथा लेखक सलीम खान को मिली धमकी बिश्नोई के ऑनलाइन गेमिंग में प्रवेश की खबर अभिनेता सलमान खान के पिता और जाने-माने पटकथा लेखक सलीम खान को मुंबई में उनके आवास के पास धमकी मिलने के कुछ घंटों बाद सामने आई। एक आदमी और बुर्का पहने महिला ने बिश्नोई का नाम लेते हुए सलीम खान को धमकी दी। यह घटना उस समय हुई जब खान सुबह की सैर के बाद बांद्रा बैंडस्टैंड सैरगाह पर बैठे थे, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी जोड़ी को हिरासत में ले लिया।
Leave A Reply

Your email address will not be published.