राजपाल यादव का घर सीज, 5 करोड़ का लोन नहीं चुकाने पर बैंक ने की कार्रवाई

एक्टर राजपाल यादव ने साल 2012 में एक फिल्म बनाई थी. नाम था ‘अता पता लापता’. इस फिल्म को बनाने के लिए राजपाल यादव ने उस वक्त मुंबई में मौजूद सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच से करीब पांच करोड़ रुपये का लोन लिया था. पर राजपाल बैंक के उस कर्ज़ को अब तक नही लौटा पाए, जिसके बाद बैंक ने अब उनके शाहजहांपुर के घर को सीज कर दिया है.

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में जिस प्रॉपर्टी को सीज किया गया है, उसकी कीमत करोड़ो में है. बैंक ने वहां अपना बोर्ड लगा दिया है और नोटिस में लिख दिया है कि ये प्रॉपर्टी सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया मुंबई की है. इसके साथ ही उस प्रॉपर्टी की खरोद फरोख्त नहीं करने का संदेश भी बैनर पर लिखा गया है. सोमवार को बैंक के दो अधिकारियों ने वहां पहुंचकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

‘अता पता लापता’

‘अता पता लापता’ डायरेक्टर के तौर पर राजपाल यादव की पहली और आखिरी फिल्म थी. राजपाल की पत्नी राधा यादव इस फिल्म की प्रोड्यूसर थीं. बॉलीवुड हंगाना के मुताबिक राजपाल यादव की ये फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर महज़ 38 लाख रुपये का ही बिज़नेस कर पाई थी और बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. फिल्म में राजपाल यादव के अलावा विनोद आचार्य, आस्रानी, अमित बहल, विक्रम गोखले, मनोज जोशी, मुस्ताक खान, रजाक खान, यूसुफ हुसैन और पंचायत फेम पंकज झा भी नज़र आए थे. इसका लेखन संजय कुमार, संदीप नाथ और राजपाल यादव ने किया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.