दोस्त की बहन से शादी, दो गैंग बने जानी दुश्मन और एक मर्डर; जबलपुर में खूनी खेल की कहानी

मध्य प्रदेश के जबलपुर में बदमाशों के एक गैंग में फूट पड़ चुकी है. इस गैंग के एक बदमाश ने दूसरे की बहन को भगाकर शादी रचा ली. दूसरे ने इसका विरोध किया तो उसे घेर कर गोली मार दिया. गनीमत रही कि फायरिंग के दौरान यह बदमाश खुद को बचा ले गया, लेकिन गोली उसके साथी को लगी. इससे उसकी मौत हो गई. अब पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को अरेस्ट कर लिया है. सोमवार को पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से इन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह वारदात जबलपुर में घमापुर थाना क्षेत्र के चांदमारी का है.पुलिस ने बताया कि इस क्षेत्र में एक ही गैंग के दो बदमाशों अनमोल और बाबू सिंधी के बीच दुश्मनी चल रही है. दरअसल अनमोल ने करीब पांच साल पहले बाबू सिंधी की बहन को भगाकर शादी कर ली थी. बाबू सिंधी बदला लेने की फिराक में था. इसी बीच अनमोल ने भी बाबू सिंधी को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया और एक अगस्त की रात नवीन दुर्गा मंदिर के पास उसे घेर लिया.

बाबू सिंधी के साथी को लगी गोली

उस समय बाबू सिंधी बाइक पर सवार होकर अपने साथ राकेश गोंटिया के साथ सिहोरा से घर लौट रहा था. पुलिस के मुताबिक अनमोल और उसके साथियों ने पहले पथराव कर बाबू सिंधी को रोका और फिर गोली चला दी. संयोग से बाबू सिंधी ने सिर नीचे कर लिया और गोली उसके ऊपर से निकलते हुए पीछे बैठे राकेश गोंटिया के सिर में लगी. इससे राकेश की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने अनमोल और उसके साथियों यश थोरात और शिवा को अरेस्ट करते हुए अदालत में पेश किया है, जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया है.

Comments (0)
Add Comment