चोरों को पकड़कर थाने ले गए लोग, अब लोगों पर भी कार्रवाई की तैयारी…जानिए हैरान कर देने वाला पूरा मामला

गुना : शहर में लगातार बढ़ती चोरियों से परेशान लोगों ने खुद ही चोरों को पकड़ लिया। चोरों को सबक सिखाने के लिए उन्हें अर्धनग्न करके हाथों को बांधकर जमकर पिटाई की और लगभग एक किलोमीटर दूर कोतवाली तक पैदल चलाकर जुलूस निकाला। खास बात यह कि कानून हाथ में लेने के आरोप में पुलिस ने चोरों को पीटने वाले लोगों को भी थाने में बिठा लिया।

दरअसल गुना रेलवे स्टेशन के समीप स्थित भोजनालय में चोरी करने घुसे तीन युवकों को दुकानदार ने अन्य लोगों के साथ मिलकर पकड़ लिया। इसके बाद तीनों को अर्धनग्न कर हाथ बांधकर कोतवाली तक पैदल चलाकर मारते हुए लेकर आए।

शहर की स्टेशन रोड पर स्थित भोजनालय के संचालक अशोक जैन सोमवार सुबह समय से थोड़ी जल्दी दुकान खोलने पहुंचे। तभी उन्होंने तीन नशेलचियों को उनकी दुकान में घुसते हुए देखा। जैन ने पड़ोसी दुकानदारों के साथ मिलकर तीनों को पकड़ लिया।

मौजूद लोगों ने तीनों चोरों को अर्धनग्न कर उनके हाथ बांधे गए। उनकी पिटाई करते हुए पैदल तमाशा बनाकर कोतवाली लाया गया और तीनों को पुलिस को सौंपा गया। उनको मारते-पीटते लाने के कारण पुलिस ने दुकानदार सहित दो लोगों को भी कोतवाली में बिठा लिया गया बताया गया है कि पिटाई करने वालों पर भी कार्रवाई की तैयारी चल रही है।

Comments (0)
Add Comment