सेमरॉक्स स्माल वंडर्स स्कूल में थाना प्रभारी अनूप सिंह ठाकुर ने बच्चों से बंधवाई राखी

रक्षाबंधन के अवसर पर सेमरॉक्स स्माल वंडर्स स्कूल में थाना प्रभारी अनूप सिंह ठाकुर ने बच्चों से बंधवाई राखी

कटनी रक्षाबंधन के पावन अवसर पर कटनी जिले में सामाजिक समरसता और सांस्कृतिक मूल्यों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन के निर्देशन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. संतोष डेहरिया और नगर पुलिस अधीक्षक श्रीमति ख्याति मिश्रा के मार्गदर्शन में, थाना माधवनगर के प्रभारी निरीक्षक अनूप सिंह ठाकुर ने सेमरॉक्स स्माल वंडर्स प्ले स्कूल, समदडिया माधवनगर में बच्चों के साथ रक्षाबंधन पर्व मनाया।

इस कार्यक्रम के दौरान नन्हीं बालिकाओं ने थाना प्रभारी श्री ठाकुर को राखी बांधी, जिसमें प्ले क्लास से लेकर केजी-2 तक के बच्चों ने भाग लिया। विद्यालय के संचालक नितेश कोटवानी, शिक्षकों और अन्य स्टाफ की उपस्थिति में यह कार्यक्रम उत्साहपूर्वक संपन्न हुआ। राखी बंधवाने के बाद, थाना प्रभारी ने बच्चों को चॉकलेट वितरित की, जिससे बच्चों के चेहरों पर खुशी की झलक दिखाई दी।

थाना प्रभारी श्री अनूप सिंह ठाकुर के साथ प्र. आरक्षक भुवनेश्वर बागरी और आरक्षक गौरव गिरी की भी विशेष उपस्थिति रही। इस अवसर पर बच्चों और पुलिसकर्मियों के बीच आपसी स्नेह और विश्वास का भाव और भी प्रगाढ़ हुआ।

कार्यक्रम के दौरान विद्यालय में उल्लास और उत्साह का माहौल था, जिसमें पुलिस और बच्चों के बीच सकारात्मक संवाद और सामुदायिक भावना को बढ़ावा दिया गया। यह आयोजन पुलिस विभाग द्वारा जनसंपर्क को मजबूत करने की दिशा में एक सराहनीय कदम सिद्ध होगा।

रक्षाबंधन के इस अवसर पर पुलिस और बच्चों , समाज के बीच आपसी विश्वास और सहयोग को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से किया गया है ।

ब्यूरो चीफ हीरा विश्वकर्मा

Comments (0)
Add Comment