पुलिस की सतर्कता से बड़ी घटना टली, चाकूबाज गिरफ्तार

कटनी जिले के थाना माधवनगर क्षेत्र में आज एक बड़ी घटना को पुलिस ने समय रहते विफल कर दिया। जीवन ज्योति अस्पताल के पास स्थित एक होटल पर चाय-नाश्ता करने के बाद आरोपी अभय उर्फ लंगी ने पैसे देने से इनकार कर दिया और दुकानदार दिलीप बर्मन से विवाद करने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने चाकू निकालकर दुकानदार को जान से मारने की धमकी दी।
स्थानीय निवासी गणेश नामदेव ने तुरंत थाना प्रभारी निरीक्षक अनूप सिंह को इस घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी अभय उर्फ लंगी को चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन के निर्देशानुसार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डाँ.संतोष डेहरिया और नगर पुलिस अधीक्षक ख्याति मिश्रा के मार्गदर्शन में थाना माधवनगर की टीम लगातार अपराध नियंत्रण के लिए सक्रिय है। इस घटना में पूर्व नगर रक्षा समिति के सदस्य गणेश नामदेव की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।
आरोपी का विवरण:नाम: अभय उर्फ लंगी 24 वर्ष पिता का नाम: सुरेन्द्र कुमार चौधरी निवासी अमकुही पहाड़ी थाना माधवनगर है वहीं पुलिस जनता से अपील करती है कि वे किसी भी प्रकार की अपराधिक गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दें। पुलिस हमेशा जनता की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

ब्यूरो चीफ हीरा विश्वकर्मा

Comments (0)
Add Comment