पटना में सेप्टिक टैंक हादसा: शटरिंग खोलने के दौरान चार मजदूरों की मौत, गांव में कोहराम

पटना: बिहार के पटना जिले के बाढ़ थाना क्षेत्र में बुधवार को एक शौचालय की टंकी में शटरिंग खोलने के दौरान हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। संभावना जताई जा रही है कि सभी की मौत दम घुटने के कारण हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, ये हादसा पुराई बाग इलाके की है। पुराई बाग निवासी अरविंद कुमार के घर में शौचालय का निर्माण कार्य चल रहा था। इसी क्रम में सेप्टिक टैंक में लगे शटरिंग को खोलने में हादसा हो गया।

शटरिंग खोलने के दौरान चार की मौत

बताया जाता है कि शटरिंग खोलने पहले एक युवक टंकी के अंदर उतरा। जब उसका कुछ देर तक पता नहीं चला तो अन्य तीन लोग भी टंकी के अंदर गए। टंकी में फंसे सभी लोगों को दीवार तोड़कर बाहर निकाला गया। स्थानीय लोग सभी को अस्पताल लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सभी मृतक पास के ही गांव के रहने वाले हैं। उनकी पहचान बिट्टू कुमार, पवन कुमार, भूना कुमार और जोगन कुमार के रूप में की गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस सभी मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

बाढ़ के पुराई बाग इलाके में हादसा

पटना में शौचालय की टंकी की शटरिंग खोलते समय चार लोगों की दम घुटने से मौत हो गई। यह घटना बुधवार को बाढ़ थाना क्षेत्र के पुराई बाग इलाके में हुई। अरविंद कुमार नाम के एक व्यक्ति के घर में शौचालय का निर्माण कार्य चल रहा था। इसी दौरान सेप्टिक टैंक में लगी शटरिंग को हटाने के दौरान यह हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि पहले एक युवक शटरिंग खोलने के लिए टंकी के अंदर गया था। जब काफी देर तक वह बाहर नहीं आया, तो बाकी के तीन लोग भी उसके पीछे-पीछे टंकी में उतर गए।

Comments (0)
Add Comment