इधर प्रेमी की पिटाई, उधर प्रेमिका घर आ धमकी; बिहार के इन आशिकों को इश्क-मोहब्बत का ‘चक्कर’ पड़ा महंगा

सीतामढ़ी: प्यार-मोहब्बत के चक्कर में पड़े दो युवकों को अब महंगा पड़ा है। कल तक दोनों प्यार में अंधा हो गए थे, लेकिन अब शायद उन्हें पछतावा हो रहा होगा। इस तरह के दो मामले सामने आए हैं। एक मामले में प्रेमी को प्रेमिका के कमरे में पकड़ा गया। फिर उसके परिजन ने उसकी जमकर धुनाई की और उसे पुलिस को सौंप दिया। इधर, प्रेमिका के प्रेमी के घर में चले जाने का मामला सामने आया है।

पुलिस गिरफ्त में प्रेमी

पहला मामला नगर थाना क्षेत्र के कोर्ट बाजार मोहल्ले की है, जहां से युवती से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसको शनिवार की शाम न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। युवक के खिलाफ कोर्ट बाजार के एक व्यक्ति ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। आवेदन में बताया है कि देर रात वह सपरिवार घर में सोए हुए थे। आधी रात को उनकी नाबालिग बेटी शोर मचाने लगी। जब सभी की नींद खुली, तो देखा कि मोहल्ले का एक युवक उनकी बेटी के साथ छेड़खानी की नीयत से घर में घुसा हुआ है।

112 डायल कर पुलिस को बुलाया

उस युवक को रंगेहाथ पकड़ कर लोगों ने पिटाई की। इसके बाद डायल 112 की पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस युवक को थाने ले गई। गिरफ्तार युवक की पहचान कोर्ट बाजार निवासी रामचंद्र राउत के बेटे साजन कुमार राउत के रूप में की गई है। बताया गया है कि नाबालिग लड़की और युवक से बहुत दिनों से बातचीत हो रही थी। अक्सर मिलना-जुलना भी होता था। रात में लड़का, लड़की के घर पर उसके कमरे में पहुंच गया था। स्थानीय लोगों ने देख लिया था। कुछ समय बाद लोगों के हल्ला करने पर लड़की के पिता ने अपनी बेटी के कमरे में जाकर लड़के को पकड़ा। पुलिस ने कहा कि यह प्रेम-प्रसंग से जुड़ा मामला है। लड़के को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका

इधर, डुमरा थाना क्षेत्र के सुहई गांव में भी प्रेम-प्रसंग का मामला हुआ है। मामले में मारपीट में एक पक्ष के चार लोग जख्मी हो गए। घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। पीड़ित के परिजनों का कहना है कि लगमा निवासी एक लड़की उनके बेटे से प्रेम करती है। दो रात पूर्व वह अपने घर से भागकर उसके घर आ गई। इसकी जानकारी लड़की के पिता को मिली तो वह एक दर्जन लोगों के साथ घर पर धावा बोल दिया। सबके साथ मारपीट करने लगे। इसमें चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उसके बाद वे लोग अपनी बेटी को वहां से लेकर चले गए। पुलिस ने बताया कि लड़की पक्ष वाले का आवेदन मिला है। जांच की जा रही है।

Comments (0)
Add Comment