पिता ने 3 महीने की बेटी को डुबोकर मार डाला

शुक्रवार सुबह एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया, जहां 3 महीने की मासूम बच्ची की हत्या उसी के पिता ने कर दी। गुरुवार देर रात पिता ने अपनी बेटी को उठाकर अंडरग्राउंड टंकी में फेंक दिया, जिसके बाद शुक्रवार सुबह टंकी में बच्ची का शव मिला। बच्ची के पेट पर उंगलियों के गहरे निशान पाए गए, जिससे यह स्पष्ट हुआ कि उसे जोर से पकड़ा गया था।

 

घटना के बाद बच्ची के पिता कालू ने पहले पड़ोसियों पर हत्या का शक जताया था, लेकिन पुलिस पूछताछ के दौरान उसने अपनी बेटी की हत्या करना कबूल लिया। पुलिस के अनुसार, बच्ची के माता-पिता फुटपाथ पर रहकर खजराना गणेश मंदिर के बाहर हार-फूल बेचते हैं। पिता को शक था कि यह बच्ची उसकी अपनी संतान नहीं है, जिसे लेकर वह अक्सर अपनी पत्नी से झगड़ा करता था।

बच्ची का शव मिलने के बाद, पिता ने पहले पुलिस को बताया था कि गुरुवार रात सोने के दौरान पड़ोसी से उसका विवाद हुआ था। सुबह जब बच्ची गायब मिली, तो उन्होंने सोचा कि बच्ची को किसी ने उठाकर टंकी में फेंक दिया। मां ने पुलिस को बताया कि उनकी 3 महीने की बच्ची घुटनों के बल भी नहीं चल सकती थी, इसलिए टंकी तक पहुंचने का सवाल ही नहीं उठता।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी बताया गया कि बच्ची की त्वचा नाजुक थी और उसके पेट पर उंगलियों के निशान थे, जिससे यह साफ हुआ कि उसे जोर से पकड़ा गया था। मामले में एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंह ने कहा कि शुरुआती जांच में दो लोगों को हिरासत में लिया गया था, लेकिन बाद में पिता ने अपराध कबूल कर लिया।

Comments (0)
Add Comment