युवती ने लगाई थी फांसी, लिव-इन पार्टनर पर खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज

भोपाल: निशातपुरा थाना पुलिस ने तीन दिन पहले एक युवती द्वारा घर में फांसी लगाने के मामले में लिव-इन में रह रहे उसके साथी और युवती के एक परिचित के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है। आरोपित टैक्सी चलाता है। छह वर्ष पहले सफर के दौरान युवती से पहचान बढ़ने पर दोनों हमसफर बन गए थे। इस मामले में अभी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

निशातपुरा थाना पुलिस के मुताबिक मूलत: सागर की रहने वाली 25 वर्षीय खुशी का परिचय छह साल पहले सफर के दौरान टैक्सी चालक सुल्तान अली से हुआ था। उनके बीच फोन पर बातचीत होने लगी और धीरे-धीरे प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। कुछ समय बाद दोनों काकड़ा अलंकार हाइट्स में किराए का फ्लैट लेकर लिव-इन रिलेशन में रहने लगे थे।
विगत 30 अगस्त को सुल्तान टैक्सी लेकर कहीं गया हुआ था। उस दौरान खुशी ने घर में फांसी लगा ली थी। घटना का पता रात 10:30 बजे तब लगा, जब सुल्तान घर पहुंचा। घटना की सूचना मिलने पर स्वजन भोपाल आए और पुलिस में अपने बयान दर्ज कराए।
पूछताछ में पता चला कि खुशी एक अन्य युवक से भी संपर्क में रहती थी। उसे लेकर सुल्तान अक्सर शक करते हुए विवाद करता था। पुलिस ने खुशी के मोबाइल फोन की भी जांच की। मामले की जांच के बाद सोमवार रात पुलिस ने आरोपित सुल्तान और खुशी के मित्र के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है।
Comments (0)
Add Comment