एलिवेटेड कॉरिडोर, मास्टर प्लान और मेट्रो रूट… इंदौर की समीक्षा बैठक में सीएम मोहन यादव के बड़े फैसले, वंदे मेट्रो पर भी चर्चा

भोपाल: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित जिले की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। इस बैठक में इंदौर जिले के विभिन्न महत्वपूर्ण विकास कार्यों पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में प्रदेश के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, तुलसी सिलावट, कई विधायक, और जनप्रतिनिधि भी उपस्थित रहे।

प्रभारी मंत्री के रूप में पहली बैठक

मुख्यमंत्री यादव ने पहली बार प्रभारी मंत्री के रूप में इस बैठक की अध्यक्षता की और इंदौर के विकास कार्यों की समीक्षा की। बैठक के दौरान इंदौर के विकास कार्यों पर एक प्रेजेंटेशन प्रस्तुत किया गया, जिसमें पश्चिमी बायपास, अहिल्या पथ, मेट्रोपॉलिटिन सिटी और अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई। विशेष रूप से, एलिवेटेड कॉरिडोर, मास्टर प्लान, मेट्रो रूट और सड़क निर्माण परियोजनाओं की समीक्षा की गई।

जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों की सक्रिय भागीदारी

इस बैठक में कई जनप्रतिनिधि और अधिकारी भी शामिल हुए, जिन्होंने शहर के विकास को लेकर अपने विचार और सुझाव प्रस्तुत किए। मुख्यमंत्री ने इंदौर के विकास को लेकर उठाए गए कदमों और भविष्य की योजनाओं पर विस्तार से चर्चा की और सभी संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

Comments (0)
Add Comment