मध्यप्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका! इन दो नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

मध्यप्रदेश के सतना जिले में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। नगर निगम के दो पार्षदों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। दोनों पार्षदों को प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने द्वारा सदस्यता दिलाई गई है। वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि जो लोग सियासी हलचल मचाने का प्रयास कर रहे थे। उन्हें आज जवाब मिल गया है।

कांग्रेस बैकफुट पर आई

बीजेपी में एक बार फिर से ज्वाइनिंग का सिलसिला शुरू हो गया। सतना जिले को दो कांग्रेसी पार्षदों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी की रीतिनीति से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए हैं। सतना में कुछ लोग सियासी हलचल मचाने का प्रयास कर रहे थे। उन्हें आज जवाब मिल गया है। लगातार बीजेपी में हो रही ज्वाइनिंग से कांग्रेस एमपी में कांग्रेस पड़ती नजर आ रही है।

दो पार्षदों ने थामा बीजेपी का दामन

राजधानी भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय में प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में पार्षद माया कोल और अनिल गुप्ता सहित कई अन्य पूर्व पार्षदों ने बीजेपी की रीति-नीति से प्रभावित होकर बीजेपी का दामन थाम लिया है। बता दें कि, बीते 9 सितंबर को रावेंद्र प्रताप सिंह मिथलेश और शहर कांग्रेस अध्यक्ष मकसूद अहमद के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर नगर निगम स्पीकर राजेश चतुर्वेदी पालन के खिलाफ अविश्वास पत्र सौंपा था। इसी दौरान अविश्वास प्रस्ताव पेश करने वाले पार्षदों को नोटिस जारी किया गया था।

Comments (0)
Add Comment