Singham Again Vs Bhool bhulaiyaa 3: ‘भूल भुलैया 3’ के डायरेक्टर को क्यों देनी पड़ी सफाई? ‘सिंघम अगेन’ पर दिया था ये बयान

अजय देवगन और रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. ‘सिंघम अगेन’ के साथ-साथ जिस फिल्म की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है. वो है कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’. दोनों ही फिल्में दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं. ‘भूल भुलैया 3’ के मेकर्स अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं, ताकि ‘सिंघम अगेन’ के साथ उनका क्लैश न हो. लेकिन रोहित शेट्टी ने पूरा मन बना लिया है कि वो अपनी कॉप यूनिवर्स को दिवाली पर ही रिलीज करेंगे. इसी बीच ‘भूल भुलैया 3’ के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने अपने पिछले बयान पर सफाई पेश की है. उनका कहना है कि उनकी बातों को घुमा-फिराकर पेश किया गया है.

दरअसल बीते दिनों अनीस से ‘भूल भुलैया 3’ और ‘सिंघम अगेन’ के क्लैश को लेकर सवाल किया गया था. उनके जवाब के बाद लोगों को ये लगने लगा कि डायरेक्टर अपनी बातों के जरिए रोहित शेट्टी पर तंज कस रहे हैं. हालांकि जैसे-जैसे इस तरह की खबरों ने तूल पकड़ना शुरू किया. अनीस को समझ आ गया कि अब उन्हें अपनी बात सामने रखनी ही होगी. अब अनीस का नया बयान सामने आ गया है. अनीस ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है.

Comments (0)
Add Comment