रीवा की लालगांव चौकी से पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी खोलकर दो बदमाश फरार, मचा हड़कंप..

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र में आने वाली लालगांव चौकी से मंगलवार की रात पुलिस को चकमा देकर पुलिस अभिरक्षा से दो संदेही हथकड़ी खोलकर भाग गए हैं। घटना के बाद हड़कंप मच गया और पुलिस अभी दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक दोनों का कुछ पता नहीं चल पाया है। वरिष्ठ अधिकारियों ने इस मामले को लेकर रिपोर्ट मांगी है और दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत लालगांव चौकी से मंगलवार की रात को बदमाश फरार हो गए, दोनों ही आरोपियों के हाथ में हथकड़ी लगी हुई थी। हथकड़ी खोलकर यह दोनों बदमाश चौकी के अंदर से फरार हो गए। एक संदेही को बाइक चोरी के संदेह में स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था और उम्मीद थी कि पुलिस कार्रवाई करेगी लेकिन पुलिस की हथकड़ी और कानून इन को संभाल नहीं पाया और वह फरार हो गए और दूसरा आरोपी महिला से छेड़छाड़ के आरोप में चौकी लाया गया था और वो भी फरार हो गया।

इस पूरे मामले पर रीवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है फरार हुए दोनों बदमाशों की तलाश जारी है ,एसडीओपी से जांच रिपोर्ट मंगाई है, लापरवाह पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.