अस्पताल की टपक रही छत, नवजातों को लेकर प्रसूताएं भटक रहीं इधर-उधर, शिवपुरी में भगवान भरोसे स्वास्थ्य व्यवस्था

शिवपुरी: जिले में बारिश का दौर जारी है। इसी बीच जिले के नरवर स्वास्थ्य केंद्र की बदहाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें नरवर स्वास्थ्य केंद्र के छत से पानी टपक रहा है। इस टपकते पानी के बीच अस्पताल में प्रसूताएं भर्ती हैं। पूरे केंद्र में अव्यवस्था का माहौल है। बरसते पानी में यहां प्रसूताएं और अन्य मरीज भगवान भरोसे हैं।

विधायक ने भेजी टीम

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद पोहरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक कैलाश कुशवाह ने इस पर नाराजगी जाहिर की है। विधायक के संज्ञान में यह वीडियो आया तो उन्होंने अपनी टीम भेज कर नरवर स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ अधिकारियों से आवश्यक सुविधाएं जुटाने के निर्देश दिए। इसके अलावा विधायक कैलाश कुशवाह ने बताया कि वह इस मामले में कलेक्टर सहित वरिष्ठ अधिकारियों से भी बात करेंगे जिससे यहां की व्यवस्थाओ में सुधार हो।

टपकते पानी के बीच भर्ती प्रसूताएं

नरवर स्वास्थ्य केंद्र में प्रसूती वार्ड में पानी टपक रहा है। इस टपकते हुए पानी के बीच प्रसूताएं अपने नवजात बच्चों को लेकर भर्ती हैं। इस प्रसूती वार्ड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ग्रामीणों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.