सिवनी में बीच बाजार ‘मोमो वाली’ लेडी डॉन का हाई वोल्टेज ड्रामा, हाथ जोड़ता रहा लड़का, महिला ने कर दी मुक्कों की बरसात

सिवनी: मध्य प्रदश की सबसे बड़ी विधानसभा लखनादौन में सड़क किनारे दुकान लगाने वाले एक दुकानदार पर एक महिला ने मुक्कों की बरसात कर दी। मुक्कों से मारते हुए महिला ने गाली-गलोच भी की है, जिसका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में महिला शख्स पर मुक्कों से वार करते देखी जा सकती है।

वीडियो में मार रही मुक्के

महिला के आसपास वीडियो में कुछ लोग खड़े दिख रहे हैं। हालांकि सभी लोग दबंग महिला के सामने नतमस्तक नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के आधार पर मिली जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि महिला रोटा नाला स्थित चौपाटी में नेपाली मेमोस की दुकान लगाती है। महिला ने घंसौर रोड में जाकर एक मेमोस की दुकान लगाने वाले संचालक के साथ मुक्कों से मारपीट कर अभद्रता की है। सिर्फ यही नहीं, महिला ने युवक को केस में फसाने की धमकी भी दी है।

मोमो वाली ने शुरु किया झगड़ा

रोटानाला चौपाटी में दुकान लगाने वाले दुकानदारों ने एकजुट होकर थाना प्रभारी और नगर परिषद को उक्त महिला पर कार्रवाई को लेकर शिकायती पत्र दिया है। इसमें उन्होंने जिक्र किया है कि नेपाली मेमोस की दुकान लगाने वाली संचालिका आए दिन लोगों को धमकी देती है। वह कभी ग्राहकों तो कभी अन्य दुकानदारों से महिला होने का अनुचित लाभ लेती है। वह गाली गलौज तथा अभद्रता तो करती ही है, इसके अलावा वह महिला संबंधी केस में फंसाने की धमकी भी देती है।

कार्रवाई पर सबकी नजर

इससे परेशान होकर सभी दुकानदारों ने थाना प्रभारी एवं नगर परिषद से गुहार लगाई है। उन्होंने उक्त विषय पर संज्ञान लेते हुए उचित कार्यवाही करने का आग्रह किया है। लेकिन महिला द्वारा दिखाई जा रही दबंगई के बाद अब सवाल यहां पर यह उठता है कि एक बाहर से आई महिला के द्वारा लेडी डॉन की भूमिका में बेखौफ निडर होकर दबंगई दिखाना कई प्रकार के सवाल खड़े कर देता है। अब देखना होगा कि पुलिस एवं नगरीय प्रशासन क्या कार्रवाई कर पाते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.