एडिशनल एसपी को हटाया जाने पर पुलिस लाइन में मनाई गई दिवाली

विवादों से चोली दमन का साथ रहा...

 

कटनी में पदस्थ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार केडिया जिनका विवादों से चोली दमन का साथ रहा है। वही विभागीय कर्मचारियों को प्रताड़ित करने के आरोपों से घिरे एडिशनल एसपी को तत्काल प्रभाव से अलग करने के ग्रह विभाग ने निर्देश जारी दिए है।

आपको बता दे की कटनी जिले में काफी समय से अंगद के पैर जैसे जमे एडिशनल एसपी को ग्रह विभाग के अवर सचिव के द्वारा तत्काल प्रभाव से हटाने के आदेश जारी हो गए है। एडिशनल एसपी से विभाग के ही लोग परेशान होकर प्रताड़ित का आरोप लगाते रहे है

प्रधान आरक्षक अरविंद मरावी के द्वारा भी प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया था यहां तक कि प्रधान आरक्षक ने आत्महत्या करने का भी पत्र में उल्लेख किया था। सूत्र के द्वारा बताया जाता है विभाग की महिला अधिकारी भी इनसे प्रताड़ित रहती थी जिसके चलते महिला अधिकारियों ने भी अपने उच्च अधिकारियों से एडिशनल एसपी की लिखित शिकायत की थी ।

एडिशनल एसपी को हटाया जाने पर पुलिस लाइन में मनाई गई दिवाली । जी हां जैसे ही एडिशनल एसपी को हटाने का निर्देश जारी किया और यह खबर आग की तरह कटनी जिले में फैल गई वैसे ही पुलिस लाइन के प्रताड़ित और परेशान लोगों के द्वारा पुलिस लाइन पर आतिशबाजी करते हुए दिवाली के जैसा त्यौहार मनाया गया और खुशियां मनाई जा रही थी इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एक अधिकारी विभागीय तौर पर कितना लोगों को प्रताड़ित किया था कि उसके जाने के बाद अब लोग खुशी मना रहे हैं।

 

 

कटनी ब्यूरो हीरा विश्वकर्मा 

Leave A Reply

Your email address will not be published.