एक एफ़ आई आर तो बनती है मैडम जी

अगर कोई कानून या संविधान से खिलवाड़ करता है, तो उस पर एफ़ आई आर होनी चाहिए

कटनी यदि कोई शासकीय जमीन पर बिना पट्टे के कब्जा कर निर्माण कर रहा है तो उसके विरुद्ध न सिर्फ कार्रवाई होनी चाहिए बल्कि FIR भी दर्ज होनी चाहिए – महापौर प्रीति सूरी….
यह खबर महापौर के हवाले से उनके पति संजीव सूरी ने दोपहर बाद पत्रकारों के व्हाट्स एप्प नम्बर पर भेज कर अपनी फ़जीहत कम करने की कोशिश की। लेकिन तब तक कटनी के कई पत्रकारों ने महापौर और उनके पति की लानत – मलामत कर डाली थी। खैर कोई बात नही देर आए दुरूस्त आए।


महापौर जी के मुताबिक अगर कोई कानून या संविधान से खिलवाड़ करता है, तो उस पर एफ़ आई आर होनी चाहिए। चाहे जमीन का कब्जा हो या फ़िर कोई और मामला। कुल मिला कर संविधान और कानून की रक्षा हीं सर्वोपरि है। ऐसे में सरकारी काम में बाधा पहुंचाने वाले उनके पति संजीव सूरी पर एफ़ आई आर होना चाहिए या नही यह भी सार्वजनिक कर दें, तो उन्हें निर्दलीय प्रत्याशी के रूप मे ताज पहनाने वाली जनता के मन में कुछ तो शांति मिल हीं जाएगी। क्योंकि जब से माधव नगर का वीडियो वायरल हुआ है, तब से शहर की जनता उनके पति के करतूतों पर अपनी अपनी तरह से व्याख्या कर रही है। हालांकि कुछ लोगों का कहना है, कि जब जनता ने उन्हें निर्दलीय ताज पहनाया तो भाजपा में शामिल हो कर जनता को क्यों ठगा गया? खैर अब जब कानून की हिमायती बन हीं गई हैं, तो एक बात जरूर बताएं कि उनके पति कौन से संवैधानिक पद पर आसीन हैं? और किस हैसियत से एस डी एम और महापौर जी के नगर निगम कमिश्नर से ओछे लहजे में बात करने की जुर्रत की है? एक एफ़ आई आर तो बनती है मैडम जी।

ब्यूरो हीरा विश्वकर्मा

Leave A Reply

Your email address will not be published.