तेलंगाना ‎विस चुनाव : युवाओं को 2.5 लाख सरकारी नौकरियां देगी भाजपा : अमित शाह

नई दिल्ली ।  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीआरएस सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए उसके कथित अधूरे वादों को सूचीबद्ध करते हुए कहा कि चंद्रशेखर राव सरकार ने झूठे वादे करने में विश्व रिकॉर्ड बनाया है।
राज्य के गडवाल, नलगोंडा और वारंगल में श‎निवार को चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री ने बीआरएस को भ्रष्टाचार रिश्वत समिति बताते हुए कालेश्वरम सिंचाई परियोजना, मिशन भागीरथ सहित विभिन्न सरकारी कार्यक्रमों में हजारों करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। उन्होंने बीआरएस विधायकों पर दलित बंधु योजना के लाभार्थियों से एक लाख रुपये से तीन लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए कहा ‎कि यदि भाजपा सत्ता में आई तो भ्रष्टाचार की रा‎शि राज्य के खजाने में वापस जमा कराई जाएगी।
सरकारी परीक्षाओं के पेपर लीक का जिक्र करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 16 बार लीक राज्य लोक सेवा आयोग के प्रश्न पत्र से सर्वा‎धिक युवा प्रभा‎वित हुए हैं। भाजपा पांच साल में पारदर्शी तरीके से 2.5 लाख सरकारी नौकरियां देगी।
श्री शाह ने बीआरएस, असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली एआईएमआईएम और कांग्रेस को 2जी, 3जी और 4जी पार्टियां करार देते हुए कहा ‎कि बीआरएस का नेतृत्व केसीआर और उनके बेटे कर रहे हैं, एआईएमआईएम का नेतृत्व ओवैसी परिवार की तीन पीढ़ियों के नेता कर रहे हैं और कांग्रेस का नेतृत्व जवाहरलाल नेहरू से लेकर राहुल गांधी तक कर रहे हैं।
उन्होंने मतदाताओं से तेलंगाना को 2जी, 3जी और 4जी पार्टियों से मुक्त कर भाजपा को मौका देने का आग्रह किया।
कांग्रेस और बीआरएस को वंशवादी राजनीति का ‎शिकार बताते हुए शाह ने दावा किया कि अगर भाजपा की सरकार आई तो गरीब घर से आने वाला पिछड़ा वर्ग का नेता मुख्यमंत्री बनेगा।
शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने पिछले 70 वर्षों से राम मंदिर के निर्माण में बाधा डाली और देरी की है। भाजपा को सत्ता में लाने का आग्रह किया और कहा कि पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार सभी के लिए अयोध्या में भगवान राम के दर्शन की निःशुल्क व्यवस्था करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.